दिन की शुरुआत करें इन पांच पराठा रेसिपी के साथ

सुबह का नाश्ता अच्छा हो तो आप पूरे दिन एनर्जी से भरे रहते हैं। अगर दिन की शुरुआत टेस्टी पराठे से हो तो कहना ही क्या। जानिए पांच पराठा रेसिपी, जो आपके ब्रेकफास्ट के लिए परफेक्ट हैं।
1. आलू पराठा
आलू के पराठे हर किसी को पसंद है। हर घर में आलू के पराठे बनते हैं लेकिन इन आलू के पराठों को अलग तरीके से पेश करने का तरीका आपके आलू के पराठों को और लजीज बना देता है।



2. गोभी पराठा
गोभी सब्जी में सभी को पसंद है लेकिन पराठे और गोभी के अमेजिंग कॉम्बिनेशन से आपको बेहद लजीज ब्रेकफ्रास्ट मिलता है। मसालों के साथ-साथ गोभी का स्वाद आपके ब्रेकफ्रास्ट में कई टेस्टी फ्लेवर भर देते हैं।



3. मटर पराठा
मीठी सी मटर का स्वाद लिए मदर का पराठा खाने में बेहद लजीज तो है ही बनाने में भी बेहद आसान है। आप इसे चटनी या दही के साथ ब्रेकफास्ट या फुल मील की तरह इंजॉय कर सकते हैं।



4. मूली पराठा
मूली के पराठे मूली से तैयार की जाने वाली लाजवाब रेसिपी है। मूली और मसालों को फ्लेवर एक साथ इस रेसिपी को स्वादिष्ट बना देता है। आप मूली के पराठे को टमाटर की चटनी या दही के साथ इंजॉय कर सकते हैं।



5. चीनी का पराठा
चीनी का मीठा पराठा बच्चों को बेहद पसंद आता है। इसे बड़े भी खूब पसंद करते हैं। ये बनाने में बेहद आसान है और आपको मिनटों में हेल्दी स्नैक्स मिल जाता है। इसे बनाने के कोई ज्यादा चीजें भी इस्तेमाल नहीं होती और आपका समय भी बच जाता है। ज्यादा लजीज स्वाद के लिए चीनी के पराठे को आप दही के साथ सर्व कर सकती हैं।


खाएं, खिलाएं, खुश रहें।

लोकप्रिय रेसिपी

No Data
No Data